प्रोकाबाडीपोइन्टटेबल2022

शीर्ष नेविगेशन पर जाएंइसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिएपाद लेख पर जाएं

अकादमिक सलाह देने वाली मार्गदर्शिका

छात्रों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता

अकादमिक सलाह देना अपने छात्रों को शिक्षित करने के लिए फेरिस स्टेट यूनिवर्सिटी की प्रतिबद्धता का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। छात्र निकास और संतुष्टि सर्वेक्षणों ने फेरिस संकाय को उन प्रमुख सकारात्मक शक्तियों में से एक के रूप में पहचाना है जिन्होंने उन्हें अपने कार्यक्रमों और विश्वविद्यालय से जोड़ा है।

सलाह देने में डिग्री प्रोग्राम, पाठ्यक्रम, संसाधन, विश्वविद्यालय/कॉलेज की नीतियों/प्रक्रियाओं, और छात्रों को उनके शैक्षिक लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के उद्देश्य से कैरियर के अवसरों के बारे में सटीक जानकारी का विकास और संचार दोनों शामिल हैं।

अकादमिक सलाह, प्रभावी ढंग से वितरित, छात्रों के विकास और सीखने पर एक शक्तिशाली प्रभाव हो सकता है और, इस तरह, परिसर में एक शक्तिशाली प्रतिधारण बल हो सकता है। (क्रॉकेट, 1996)

एफएसयू की सलाहकार प्रणाली छात्रों के लिए मार्गदर्शन प्रदान करेगी, उनके विकास को प्रभावित करेगी, प्रतिधारण को बढ़ावा देगी, विश्वविद्यालय के भीतर संबंध बनाएगी, और उन सेवाओं की पहचान करेगी जो छात्रों को उनके करियर और जीवन लक्ष्यों दोनों को स्पष्ट करने में मदद करती हैं। सलाह देना शिक्षण सेवाओं पर केंद्रित है जो शैक्षणिक हितों से परे हैं और छात्रों के प्रति कॉलेज कर्मियों की ओर से देखभाल करने वाले रवैये को बढ़ावा देते हैं।