सेटा

शीर्ष नेविगेशन पर जाएंइसे छोड़कर सामग्री पर बढ़ने के लिएपाद लेख पर जाएं

मौसम और आपातकालीन अलर्ट

यदि खराब मौसम या अन्य आपात स्थिति के कारण कक्षाओं को रद्द करना या विश्वविद्यालय को बंद करना आवश्यक हो जाता है, तो जल्द से जल्द घोषणाएं की जाएंगी। बिग रैपिड्स कैंपस हमेशा कैंपस में रहने वाले छात्रों के लिए खुला रहेगा, चाहे मौसम कितना भी खराब क्यों न हो। विवि गंभीर मौसम के दौरान महत्वपूर्ण सेवाएं प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करेगा।

 

आपको कैसे सूचित किया जाएगा

वेब

फेरिस स्टेट यूनिवर्सिटी होमपेज,फेरिस.edu , सर्दियों के मौसम की कक्षा के रद्द होने/बंद होने या अन्य आपात स्थितियों पर सूचना अद्यतन के प्राथमिक स्रोत के रूप में कार्य करता है। मौसम की स्थिति के कारण फेरिस खुला है या बंद है, इसकी स्थिति की जांच करने के लिए यह सबसे अच्छी जगह है।

ऑफ-कैंपस क्लास कैंसिलेशन या क्लोजर की सूचना पर दी जाती हैफेरिस राज्यव्यापी वेबपेज.

पाठ संदेश भेजना

आधिकारिक फेरिस स्टेट यूनिवर्सिटी आपातकालीन पाठ अलर्ट प्राप्त करने के लिए साइन अप करें ताकि आप समय-संवेदनशील परिसर सुरक्षा मुद्दों और मौसम या अन्य व्यवधानों के कारण बंद होने के बारे में सबसे पहले जान सकें।

अभी साइनअप करें

सामाजिक मीडिया

विश्वविद्यालय के अधिकारी पर मौसम/आपातकालीन अलर्ट पोस्ट किए जाते हैंफेसबुकतथाट्विटरप्रोफाइल।

फ़ोन

सर्दियों के मौसम में कक्षाओं की स्थिति जानने के लिए या अन्य आपातकालीन सूचनाओं के लिए, विश्वविद्यालय की सूचना हॉटलाइन पर कॉल करें(231) 591-5602 . विश्वविद्यालय आपातकालीन प्रतिक्रिया दल के सदस्यों के साथ-साथ कॉलेजों/विभागों/इकाइयों के भीतर फोन ट्री को सूचित करने के लिए एक फोन फैन आउट सिस्टम का भी उपयोग करता है।

हॉटलाइन पर कॉल करें

मीडिया

फेरिस मास मीडिया आउटलेट्स को सूचित करेगा। मीडिया तब हमारे संदेश को अपनी वेबसाइटों और प्रसारणों में शामिल करेगा।

अन्य

संचार के अन्य तरीकों में निम्नलिखित शामिल हो सकते हैं: विश्वविद्यालय-व्यापी नोटिस (संकाय और कर्मचारी ईमेल प्रणाली), MyFSU छात्र पोर्टल घोषणा चैनल, बाहरी इलेक्ट्रॉनिक संकेत, बाहरी प्रसारण प्रणाली, कक्षा कंप्यूटरों को त्वरित संदेश, एक आपातकालीन चेतावनी प्रणाली जो एक संदेश की अनुमति देती है फेरिस केबल चैनल 7 पर प्रसारित किया जा सकता है, और पूरे निवास हॉल और शैक्षणिक भवनों या परिसर में अन्य स्थानों पर नोटिस और सुरक्षा जानकारी पोस्ट करने के माध्यम से सीधे संपर्क किया जा सकता है (बशर्ते परिस्थितियाँ इसकी अनुमति दें)।